Tork Kratos X नए इलेक्ट्रिक बाइक जल्द होगी भारत में लांच, सिंगल चार्ज में देगी 120km का माइलेज 

Tork Kratos X launch date : भारत में इलेक्ट्रिक Bikes की बढ़ती मांग को देख कर एक नई इलेक्ट्रिक बाइक लांच होने को तैयार हो रही है जिसका नाम Tork Kratos X  पोस्ट में हम आपको इस  इलेक्ट्रिक बाइक की पूरी जानकारी देंगे :

वेरिएंट और कलर ऑप्शन: Tork Kratos X बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ लॉन्च होगी और इसमें दो से तीन कलर ऑप्शन होंगे।

कीमत: यह बाइक कम कीमत में लॉन्च होने वाली है, जो कि इसे अधिक लोगों के लिए उपलब्ध बनाएगी।

प्रदर्शन: Tork Kratos X बाइक तगड़े लुक के साथ आ रही है, जो भारतीय बाजार में इसे लोकप्रिय बनाएगा।

किसी भी पेट्रोल या डीजल की आवश्यकता नहीं: इस बाइक को चलाने के लिए किसी भी पेट्रोल या डीजल की जरुरत नहीं है, सिर्फ इसे चार्ज करके ले सकते हैं पूरा आनंद।

प्रतिस्पर्धा: Tork Kratos X बाइक भारतीय बाजार में एक अन्य बाइक्स को तगड़ी टक्कर देगी, जैसे की केटीएम ड्यूक 125 और होंडा शाइन, TVS जैसी बाइकों को।

Tork Kratos X launch date
Tork Kratos X launch date

यह भी पढ़े- VOLVO XC40 RECHARGE ULTIMATE: भारत की सबसे किफायती लग्जरी इलेक्ट्रिक SUV

Tork Kratos X Launch Date and Price in India

Tork Kratos X एक इलेक्ट्रिक बाइक है जिसको कंपनी साल 2024 के अंत तक लांच कर सकती है। इसकी कीमत लगभग 1,80,000 से 1,90,000 रुपये के बीच में होने की उम्मीद है। इस बाइक के लॉन्च से जुड़ी अधिक जानकारी कंपनी द्वारा अभी तक सामने नहीं आई है। हालाँकि जब भी ये बाइक लांच होगी इससे रिलेटेड जानकारी Official Website पे दाल दी जाएगी। 

Tork Kratos X Specification

टॉर्क क्रेटोस ये एक इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें कई शानदार फीचर्स शामिल हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और एक एलसीडी डिस्पले जैसे कई उपयोगी फीचर्स हैं। इसके साथ साथ आपको इसमें एलईडी हेड लाइट, एलइडी तैल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप, और समय के लिए एक क्लॉक जैसे और भी कई नए स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे। इलेक्ट्रिक बाइक में ये बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकती है जो स्टाइलिश लुक और एनवायरनमेंटली फ्रेंडली बाइक खोज रहे हैं।

Tork Kratos X
Tork Kratos X
Tork Kratos X Features
BatteryKratos X में आपको लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिलेगी।
Rangeये सिंगल चार्ज में 120 किमी की रेंज प्रदान करेगी।
Speedयह बाइक 4 सेकंड में 0 से 40 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ती है और टॉप स्पीड 100 किमी/घंटा है।
Display7 इंच की टचस्क्रीन
Featureआपको इसमें एल्यूमिनियम स्विंगआर्म और नए डिजाइन भी मिलेगी
Chargingfast charging technology
Highlights

Tork Kratos X Battey and Range

Tork Kratos X
Tork Kratos X

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिलेगी जो इसको पावर और इसकी रेंज को इम्प्रूव करने में मदद करेगी और बात करे इसकी रेंज की तो ये बाइक सिंगल चार्ज में आपको 120 किमी की रेंज बहुत आराम से देगी। भारत में इसकी लांच के बाद ये बहुत सी बाइक को टक्कर देगी। 

Tork Kratos X Bike Suspension and Disk Brake

Tork Kratos X
Tork Kratos X

इस इलेक्ट्रिक बाइक के सस्पेंशनकी बात करे तो इसमें सामने की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन है जो की आपको जर्क से काफी हद तक बचाएगा और बाइक तो बैलेंस रखेगा। ब्रेकिंग की बात करें तो, इसमें आपको दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा जो बेहतरीन ब्रेकिंग प्रदान करते हैं।

Tork Kratos X Rivals

Tork Kratos X के भारत में लांच होने के बाद कुछ इलेक्ट्रिक बाइक से कड़ी टक्कर होगी जैसे Revolt RV400, Ultraviolette F77, Oben Rorr. बाकी देखना है ये भारत में कबतक लांच होती है।

तो, इस ब्लॉग में हमने आपको Tork Kratos X launch date की पूरी जानकारी दे दी है। हमारे ब्लॉग के इस पोस्ट Tork Kratos X launch date को पढ़ने के लिए धन्यवाद! अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो कृपया इस ब्लॉग को अपने मित्रों और परिवार के पास शेयर करें ताकि वे भी Tork Kratos X launch date के बारे में जानकारी पा सके और ऐसे ही मजेदार और ज्ञान से भरपूर कंटेंट्स के लिए हमारी वेबसाइट के होम पेज weblog365.in जाएँ जिससे आप सभी अपडेटेड न्यूज़ को पाए सबसे पहले।

1 thought on “Tork Kratos X नए इलेक्ट्रिक बाइक जल्द होगी भारत में लांच, सिंगल चार्ज में देगी 120km का माइलेज ”

Leave a comment