Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024, वापसी की तैयारी

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024: Hindi Film industry की जानी मानी अदाकारा Shraddha Kapoor Upcoming Movies बहुत जल्द बड़े परदे पर दिखाई देंगी | मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपना एक्टिंग करिएर ऐ विलेन जैसी सुपरहिट मूवी के साथ शुरू किया था | वही उनकी आखिरी मूवी रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार आई थी जो की सुपरहिट मूवी थी| उसके बाद से श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड से ब्रेक लिया हुआ था मगर अब वो (Shraddha kapoor upcoming movies) वापसी कर रही हैं | तो आइये जानते हैं इस साल उनकी कौन कौन सी मूवी आ रही हैं |

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024

MovieRelease date DirectorCo-star
Chandu Champion June 14, 2024Kabir KhanKartik Aryan, Bhuvan Arora, Katrina Kaif, Rajpal Yadav
Stree 2August 2024Amar kausikRajkumar Rao, Aparshakti Khurana
Naagin 2024Vishal FuriaNot announced
Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024

Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024

Chandu Champion 

श्रद्धा कपूर की बदौलत बॉलीवुड में हंगामा मचने वाला है। दरअसल, वह जल्द ही फिल्म “चंदू चैंपियन” में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट 14 जून 2024 है। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्टर कर रहे हैं, इस फिल्म में लीड रोले में आपको कार्तिक आर्यन देखने को मिलेंगे। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पे आधारित है क्युकी इसमें एक युवा एथलीट की सच्ची कहानी दर्शाई गयी है जोकि हार मानने को तैयार नहीं है। “चंदू चैंपियन” में आपको काफी अच्छा अभिनय और धांसू कहानी देखने को मिलेगी, इसकी उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा सकती है।

चंदू चैंपियन की स्टार कास्ट 

  1. श्रद्धा कपूर
  2. कार्तिक आर्यन 
  3. भुवन अरोरा
  4. कैटरीना कैफ
  5. राजपाल यादव

Stree 2 

2018 की हॉरर-कॉमेडी “स्त्री” को दर्शकों से बहुत अच्छा रेस्पोंस मिला। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अमर कौशिक के निर्देशन की बदौलत यह फिल्म जबरदस्त हिट रही। फिल्म का सीक्वल, जिसका नाम “स्त्री 2” भी है, जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। अनुमान है कि यह नई फिल्म पहली फिल्म के कथानक की हॉरर-कॉमेडी देखने को मिलेगी और अपनी पिछली फिल्म से ज्यादा मनोरंजक देखने को मिलेगा।

स्त्री 2 स्टार कास्ट 

  1. श्रद्धा कपूर
  2. राजकुमार राव 
  3. अपारशक्ति खुराना 
  4. पंकज त्रिपाठी 
Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024
Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 Highlights

Naagin

श्रद्धा कपूर नागिन बन कर सबपर अपना जादू चलाने आरी हैं. स्वर्गवासी अभिनेत्री श्रीदेवी इससे पहले नागिन के किरदार में दिख चुकी हैं . लेकिन श्रद्धा कपूर अपने नए अंदाज़ में दर्शको के सामने एक नई नागिन बन कर अपना जलवा दिखाएंगी. श्रद्धा कपूर को इस नए लुक में देखना काफी दिलचस्प होगा.

इस ब्लॉग में, हमने Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 पर व्यापक जानकारी प्रदान की है। हमारे ब्लॉग पर Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 के बारे में इस पोस्ट को पढ़ने के लिए एवं समय निकालने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं! यदि आपको यह जानकारी उपयोगी लगी, तो कृपया इस ब्लॉग को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें ताकि वे भी Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024 के बारे में जान सकें। अधिक आकर्षक और जानकारीपूर्ण ब्लॉग पढ़ने के लिए एवं अपडेट रहने के लिए हमारी वेबसाइट के होमपेज weblog365.in पर जाएं।

1 thought on “Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024, वापसी की तैयारी”

Leave a comment