Border 2 जल्द आ रही हैं थिएटर्स में धमाल मचाने Sunny Deol की ‘बॉर्डर’

ग़दर 2 के बाद Sunny Deol बहुत जल्द आ रहे हैं बड़े परदे पर अपनी Border 2 को ले कर इससे पहले Border ने भी सिनेमाघरों में धमाल मचाया था, जानकारी के लिए आर्टिकल पूरा पढ़े –

सनी देओल की अगली फिल्म Border 2 सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी इसकी जानकारी सार्वजनिक कर दी गई है। यह फिल्म कुछ समय तक शहर में चर्चा का विषय बनी रही। पहली फिल्म में मेजर का किरदार सनी देओल ने निभाया था। इसके बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना भी सनी के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Border 2
Image Source @TBH REVIEW

1997 की फिल्म “बॉर्डर”, जिसे जेपी दत्ता ने निर्देशित किया था, को लेकर चर्चा का एक लंबा इतिहास रहा है। हालांकि पहले कहा गया था कि सनी देओल सीक्वल में टिक नहीं पाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सनी देओल एक बार फिर मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी का किरदार निभाएंगे।

Border 2 बॉक्स ऑफिस में मचेगा धमाल

इसका निर्माण “Border 2” के 27 साल बाद किया जाएगा। पिछले साल दिसंबर में यह घोषणा की गई थी कि फिल्म का निर्माण 2024 में शुरू होगा। सबसे लेटेस्ट अपडेट मेंअपडेट में, “बॉर्डर 2” की रिलीज़ की तारीख की पुष्टि की गई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता भूषण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। 2026 में गणतंत्र दिवस के लिए निर्धारित की है।

ये भी पढ़ें – जेम्स गन का नया सुपरमैन सूट: डेविड कोरेनस्वेट दिखे 2025 के नए सुपरहीरो मैन ऑफ स्टील के रूप में

Border 2 कब होगी Release

रिपोर्टर्स के मुताबिक सुनने में  आ रहा है की “Border 2” 23 जनवरी, 2026 को रिलीज़ हो सकती है। इसका मुख्य कारण इसके पास पढ़ने वाली छुट्टियां है क्युकी इसके पास ही सोमवार को गणतंत्र दिवस है और शुक्रवार 23 जनवरी है। ऐसे में फिल्म के लिए लंबा वीकेंड होगा, जो फिल्म के लिए फायदेमंद है। फिल्म निर्माता यह भी सोचते हैं कि गणतंत्र दिवस भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता का सम्मान करने वाली फिल्म रिलीज करने का आदर्श दिन है।

सूत्र के मुताबिक, “Border 2” भारत में अब तक रिलीज हुई सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म निर्माता एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए अथक प्रयास करेंगे जो मूल फिल्म की विरासत का सम्मान करेगी। फिलहाल “Border 2” की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। फिल्म की पटकथा लिखी जा चुकी है जो जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। साल के अंत तक सनी और आयुष्मान फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

लोंगेवाले की लड़ाई पर बनेगी Border 2

1971 में हुए भारत पाकिस्तान के युद्ध पर कहानी लिखी जा रही हैं इसमें जल सेना थल सेना भी दिखाई देगी अभी इस पर स्टोरी लिखी जा रही हैं आंगे क्या होता हैं वो सिनेमाघरों में ही पता चलेगा |

इस ब्लॉग में, हमने Border 2  पर व्यापक जानकारी प्रदान की है। हमारे ब्लॉग पर Border 2 के बारे में इस पोस्ट को पढ़ने के लिए एवं समय निकालने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं! यदि आपको यह जानकारी उपयोगी लगी, तो कृपया इस ब्लॉग को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें ताकि वे भी Border 2 के बारे में जान सकें। अधिक आकर्षक और जानकारीपूर्ण ब्लॉग पढ़ने के लिए एवं अपडेट रहने के लिए हमारी वेबसाइट के होमपेज weblog365.in पर जाएं।

Leave a comment