iQOO Neo 9 Pro 5G : Launch date Release बस कुछ ही दिनों में होगा लांच 50MP के कैमरा और दमदार बैटरी के साथ

iQOO Neo 9 Pro 5G : आपको  बता दे कि iQOO ने अपने इस 50mp वाले कैमरा की लांच की डेट से पर्दा उठा दिया है। आपको ये मोबाइल अमेज़न पर iQOO Neo 9 Pro 5G 8 फरवरी से मिलेगा। pre-booking आप अमेज़न पे दोपहर 12 बजे से कर पाएंगे। iQOO के पसंदीदा ग्राहक ये मोबाइल को Amazon India के साथ साथ इसको वेबसाइट के साथ-साथ आधिकारिक वेबसाइट पर भी इस मोबाइल की प्री-बुकिंग कर पाएंगे। इस मोबाइल की प्री-बुकिंग में आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट और दो साल की वारंटी के साथ मिलेगा। ऑफिसियल लांच के दिन आपको ये मोबाइल कुछ विशेष ऑफर के साथ मिल सकता है।

iQOO Neo 9 Pro 5G
Image Source : www.iqoo.com

iQOO Neo 9 Pro 5G इस मोबाइल को कैसे बुक कर सकते हैं ?

आपको ये मोबाइल iQOO Neo 9 Pro 5G को Amazon के साथ साथ इसकी आधिकारिक वेबसाइट  से भी बुक कर सकते हैं। इस मोबाइल की प्री-बुकिंग के लिए आपको 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे से करनी होगी। आपको बता दूँ की इस मोबाइल की प्री-बुकिंग राशि 1,000 रुपये है, जिसे फोन खरीदने के लास्ट पेमेंट में से इसको घटा दिया जायेगा। अगर आपको किसी भी कारण से ये मोबाइल प्री-बुकिंग के बाद नहीं लेना है, तो आपके प्री-बुकिंग अमाउंट 1,000 रुपये रिफंडे कर दिए जायेंगे। आपको बता दे की ये मोबाइल  iQOO Neo 9 Pro बहुत काम ही स्टॉक में उपलब्ध होगा तो अगर आपको इसकी बुकिंग करनी है तो इसके लिए आपको 12 बजे से अलर्ट रहना होगा। इसका मतलब है कि, iQOO कुछ ही प्री-बुकिंग स्वीकार करेगा। बाकि लोगो को ये मोबाइल इसके लांच पे ही मिल पायेगा। हालाँकि, उन्हें शुरुआती ऑफर नहीं मिल पाएंगे लेकिन पेमेंट कार्ड से शयद कुछ फ़ायदा उठा सके। 

iQOO Neo 9 Pro 5G Youtube Video

iQOO ने इस बात को पहले ही था की ये iQOO Neo 9 Pro 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 chipset के साथ होगा। आपको ये मोबाइल 2 रैम और स्टोरेज वेरिएंट में होगा – 8 GB RAM और 256 GB Storage और दूसरा 12 GB RAM और 256 GB Storage के साथ आएगा। आपको iQOO Neo 9 Pro में 50 MP का Sony IMX 920 सेंसर के साथ डुअल-कैमरा का सेटअप भी देखने को मिल सकता है, इससे मिलता जुलता मोबाइल Vivo X100 सीरीज़ होगा। iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन में इनबिल्ड Q1 चिप भी है, जिससे आपको 144 FPS और 900 PX रिज़ॉल्यूशन मिलेगा जिससे आपके गेमिंग एक्सपीरियंसऔर भी बढ़ जायेगा। iQOO ने MEMC Sensor (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कॉम्पेंसेशन) भी लगा हुआ है। कंपनी ने इसके टीज़र में iQOO Neo 9 Pro के डिज़ाइन का खुलासा किया है। आपको iQOO Neo 9 Pro का Back Pannel ड्यूल कलर में देखने को मिलेगा, जैसा कि इसके टीज़र में दिखाया गया है इससे आपको दो कलर कॉम्बिनेशन मिलेगा, इसमें लाल और सफेद रंग का मिक्स सा लगेगा। इसके लेफ्ट साइड में White पट्टी दिखाई देगी, बाकी पूरा मोबाइल लाल रंग का दिखेगा ।

यह भी पढ़े- क्या Artificial intelligence (AI) खतरनाक है ?

iQOO Neo 9 Pro 5G Specification

Android VersionAndroid v14
RAM8 GB & 12 GB
ProcessorMediaTek Dimensity 9300
Rear Camera & Front Camera50 MP + 50 MP & 16 Mega pixel
Battery5160 mAh
Display6.78 inches (17.22 cm)
Quick ChargingYes Type- C
SIM SizeNano + Nano
Fingerprint SensorYes / On Screen
Launch DateFebruary 22, 2024 (Expected)
iqoo neo 9 pro 5g Highlights
iqoo neo 9 pro 5g

iqoo neo 9 pro 5g Price in India

iQOO Neo 9 Pro अपने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से फुल लोडेड है और आपको ये मोबाइल अमेज़न पर iQOO Neo 9 Pro 5G 8 फरवरी को मिलेगा। pre-booking आप अमेज़न पे दोपहर 12 बजे से कर पाएंगे और आपको इस मोबाइल के लिए 30,000 से भी कम देना होगा क्युकी ये लगभग 28,000 रुपए के बीच में आने की उम्मीद है। फ़िलहाल तो ये मोबाइल अपने कलर और फीचर्स के साथ मार्किट में धमाल मचाने वाला है।

 iQOO Neo 9 Pro 5G Camera

इस स्मार्टफोन  iQOO Neo 9 Pro 5G में 50 MP + 50 MP मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है और 16 MP का बैक कैमरा के साथ आएगा, जो 1080 पिक्सल तक की फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है।  आपको ये मोबाइल 3 Colour Varient में देखने को मिलेगा।

 iQOO Neo 9 Pro 5G Processor & Battery

iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 इनबिल्ड Q1 चिप भी है, जिससे आपको 144 FPS और 900 PX रिज़ॉल्यूशन मिलेगा जिससे आपके गेमिंग एक्सपीरियंसऔर भी बढ़ जायेगा। iQOO ने MEMC Sensor (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कॉम्पेंसेशन) भी लगा हुआ है। इसमें आप गेमिंग को आसानी से एन्जॉय कर सकते हैं। इसमें 5160 mAh की बैटरी है, जो की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो जल्दी से चार्ज होक आपको अच्छा बैकअप प्रदान कर सकता है।

 आज के इस लाख में हमने देखा कि “iQOO Neo 9 Pro 5G” लगभग Rs. 28,000 से लेकर 30,000 रुपये तक का हो सकता है। अगर आप भी ये मोबाइल लेने की सोच रहे हैं तो  खरीदना चाहते हैं, तो 8 फरवरी सेल में pre-booking में आपको ये मिलेगा। अगर अपने इस आर्टिकल के अंतिम चरण तक पहुंच गए है तो इस आर्टिकल को Like, Share और Comment जरूर करे अपने दोस्तों के साथ, और ऐसे ही बेहतरीन न्यूज़ सबसे पहले जानने के लिए weblog365.in से  जुड़े रहे |

8 thoughts on “iQOO Neo 9 Pro 5G : Launch date Release बस कुछ ही दिनों में होगा लांच 50MP के कैमरा और दमदार बैटरी के साथ”

Leave a comment