KGF Chapter 3 Latest Update:स्टार कास्ट, स्टोरी लाइन, रॉकी भाई

KGF Chapter 3: व्यापक रूप से जाने-माने कन्नड़ स्टार यश ने KGF की सफलता और इसके बाद KGF Chapter 3 latest update के कारण फिल्म जगत में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। भारत भर में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग KGF फ्रेंचाइजी की बड़ी सफलता का परिणाम है, जिसने उन्हें अपने प्रशंसकों का चहेता बना दिया है। पहली ही फिल्म में एक दिलचस्प कहानी के साथ धमाकेदार एक्शन ने लोगो को अपना दीवाना बना दिया है, इस फिल्म के चाहने वाले बहुत  उत्सुकता से KGF 3 का इंतजार कर रहे हैं। आज के इस ब्लॉग में KGF Chapter 3 latest update के बारे में चर्चा करेंगे पूरी के लिए बने रहें।

Instagram Image

KGF Chapter 3 Release Date

आपको बता दें कि Hombale Films agent ने कहा है कि यश द्वारा अभिनीत कन्नड़ हिट “केजीएफ” की तीसरी पार्ट अगले साल 2025 में रिलीज होने की पूरी उम्मीद है। साथ ही साथ , दिसंबर 2023 तक pan-India franchise व्यवसाय की तीसरी किस्त भी निश्चित रूप से आ जाएगी।

इसके अलावा, KGF 3 की घोषणा 21 दिसंबर को उनकी कंपनी के 5वीं शादी की सालगिरह पर होगी। “KGF 3” के लिए पर्यवेक्षक, निर्माता और स्टार के बीच बातचीत के पहले दौर में एक कहानी सामने आई। इसके अलावा, फिल्म निश्चित रूप से 2025 में आएगी, लोगो का इंतजार खत्म हुआ, इस मूवी की शूटिंग अक्टूबर 2024 से शुरू हो जाएगी। 

यह भी पढ़े- Weekly Horoscope (4th March – 10th March 2024) : 12 राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल

KGF Chapter 3 Story

पहले यह सभी के द्वारा ये अनुमान लगाया गया था कि रॉकी समुद्र से निकलेगा। इसके अलावा, उनके फंस ने ये मान लिया है कि सलार की खबर के बाद नील अपनी मोशन पिक्चर कॉस्मॉस बनाएंगे। साथ ही ऐसी अफवाहें भी थीं कि निर्देशक सालार और केजीएफ के बीच संबंध स्थापित करना चाहते थे। खैर इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा क्युकी इसकी कोई जानकारी नहीं है। 

केजीएफ की आगामी तीसरे पार्ट में रॉकी की 1978 से 1981 तक की लाइफ दिखाई जायेगी, जोकि उनके पहले और दूसरे पार्ट में नहीं दिखाया गया था। सुनने में आया है कि ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म के मुख्य कलाकार यश ने प्रभास और नील के साथ सालार के साथ कुछ ऑर्गेज्म के दृश्य शूट किए थे। इसके अलावा, ताज़ा अपडेट के अनुसार, प्रभास KGF 3 पर एक थोड़ी देर के लिए नज़र आ सकते हैं, जो 1978 से 1981 तक रॉकी की लाइफ का एक पार्ट थे।

KGF Chapter 3 Stars Team

Instagram Image

सुपरस्टार यश और संजय दत्त ने इस फिल्म में अपने अभिनय के जरिये लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया था, और अब संजय दत्त KGF  3 में अपनी एहम भूमिका की उम्मीद कर रहे हैं। आइये KGF 3 के स्टार्स कास्ट पे नज़र डालते हैं –  

CharacterActor/ Actress
कृष्णप्पा भैया, Raja Rockyयश
अधीरासंजय दत्त
Head Of State of India रामिका सेनरवीना टंडन
विजयेंद्र इंगलागीप्रकाश राज
रीना देसाईश्रीनिधि शेट्टी
विशेषज्ञ पांडियनअच्युत कुमार
दीपा हेगड़ेमालविका राव
CBI Policeman Kanneganti Raghavanराव रमेश
रॉकी की माँअर्चना जोइस
Garunaरामचन्द्र राजू
कमलवशिष्ठ एन सिम्हा
विट्ठलबी. सुरेश
KGF FILM Details

KGF Chapter 3 Release Date

KGF Chapter 3 latest update
KGF Chapter 3 latest update

KGF 3 के लॉन्च डेट को लेके काफी अटकलें लगाई जा रही हैं, और उनके फंस उनकी अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, KGF 3 की रिलीज डेट की जानकारी बहुत जल्द दी जा सकती है और हम उम्मीद करते हैं की यश के फैन्स इसके 3rd पार्ट को हॉल में देखने जर्रूर जाएंगे कि अगला पार्ट में क्या होगा। KGF के फर्स्ट और सेकंड पार्ट को लोगो ने खूब पसंद किया था इनके दोनों पार्ट्स ही सुपर डुपेर हिट् रहे, और लोगो ने इस मूवी को बहुत प्यार भी दिया। दूसरे पार्ट को एक अधूरा मोड़ देके चोर देने से लोगो में इसके तीसरे पार्ट को लेके बहुत उत्सुकता है और यश के फैन्स रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे हैं। यश का ये लास्ट पार्ट होगा या अभी आगे  भी इसके पार्ट बनेंगे, फ़िलहाल ये तो समय ही बताएगा।

KGF Chapter 3 Newest Update

DataDetails
फिल्म का शीर्षक KGF Chapter 3
मुख्य अभिनेतायश
Company NameHombale Movies
Manufacturing StatusKGF फ्रेंचाइजी व्यवसाय की तीसरी किस्त निश्चित रूप से दिसंबर 2023 तक उत्पादन में आ गयी है।
आधिकारिक घोषणा21 दिसंबर, 2024, कंपनी की पांचवीं वर्षगांठ के साथरिकॉर्डिंग प्रारंभ तिथि अक्टूबर 2024
कहानी1978 से 1981 तक की रॉकी के जीवन की कहानी भी बताई जाएगी
Expected रिलीज़ तिथिअभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन 2025 तक होने की उम्मीद है।

Conclusion

तो, इस ब्लॉग में हमने आपको KGF Chapter 3 latest update की पूरी जानकारी दे दी है; अगर आप भी KGF के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हमारे ब्लॉग के इस पोस्ट KGF Chapter 3 latest update को पढ़ने के लिए धन्यवाद! अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो कृपया इस ब्लॉग को अपने मित्रों और परिवार के पास शेयर करें ताकि वे भी KGF Chapter 3 latest update के बारे में जानकारी पा सके और ऐसे ही मजेदार और ज्ञान से भरपूर कंटेंट्स के लिए हमारी वेबसाइट के होम पेज weblog365.in जाएँ जिससे आप सभी अपडेटेड न्यूज़ को पाए सबसे पहले।